Newsbeat

सरयू नहर में तैरता मिला युवती का शव

गोंडा । सरयू नहर में दिखा युवती का शव मचा हड़कंप हत्या की आशंका बताते चलें की सोमवार को दोपहर बाद मोतीगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मतवरिया के पाठान पुरवा गांव के पास नहर में तैरता हुआ एक (19 वर्षीय) युवती का शव बरामद किया गया।

 

मिली सूत्रों के मुताबिक सोमवार को उक्त गांव के पास में स्थिति सरयू नहर में एक युवती का शव तैरते देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोतीगंज थाना पुलिस को दी। जिसके बाद मोतीगंज थानाध्यक्ष प्रमोध कुमार घटनास्थल पहुंचकर युवती के शव को नहर से बाहर निकलवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

बरामद युवती का पहचान मतवरिया पठान पुरवा गांव निवासी स्वर्गीय रामप्रसाद की पुत्री विनीता के रूप में हुई।
जैसे ही परिजनों को इसकी सूचना मिली नहर पर पहुंच कर शव की मांग की।
परिजनों में बताया कि रविवार शाम को घर से चली गई थी लगभग 7:00 बजे के करीब परिजनों ने गांव में आसपास काफी तलाश की लेकिन युवती का कहीं पता नहीं चल सका दोपहर बाद सरयू नहर खंड द्वितीय में शव उतरता देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई जिसकी सूचना नहर विभाग को मिली नहर विभाग ने इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी।
वही इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रबोध कुमार ने बताया कि मतवरिया के पठान पुरवा के पास सरयू नहर खंड द्वितीय में एक शव बरामद हुआ है जिसकी पहचान हो गई है मृतका के भाई हरिश्चंद्र ने तहरीर दी है शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जिला मुख्यालय भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button