Newsbeat

बहराइच : चुनावी रंजिश में लाठी डण्डों से लैस हमलावरों ने ग्राम प्रधान के घर बोला धावा,हमलावरों पर कार्यवाही के लिए एएसपी ने दिया भरोसा

बहराइच : चुनावी रंजिश में लाठी डण्डों से लैस हमलावरों ने ग्राम प्रधान के घर बोला धावा,हमलावरों पर कार्यवाही के लिए एएसपी ने दिया भरोसा

के.के.मिश्रा बहराइच

रुपईडीहा थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत वनकुरी ग्राम प्रधान पर चुनावी रंजिश को लेकर गांव निवासी दबंग मोहम्मद अख्तर पुत्र अब्दुल रशीद, लईक अहमद पुत्र मोहम्मद उमर, मारूफ पुत्र अब्दुल कदीर, रहीश पुत्र मोहम्मद अख्तर, नसीम अहमद पुत्र अब्दुल रशीद समेत 5 अज्ञात लोग लाठी- डंडा लेकर घर चढ़ आए और गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर सभी दबंगो ने घर मे घुसकर तोड़फोड़ की। प्रार्थी व परिवारजनों पर जानलेवा हमले का प्रयास किया।

प्रार्थी व परिवारजनों ने स्वयं को एक कमरे में बंद कर किसी तरह जान बचाई। घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई। पुलिस के आने के पहले सभी हमलावर भाग गए, लेकिन प्रार्थी ने लाठी डंडे से लैस होकर आए हमलावरों की फोटो भी खींच ली थी। घटना की शिकायत किए जाने के बाद भी इलाकाई पुलिस चुप्पी साधे रही। शिकायत की जानकारी होने पर दबंगों ने पुनः गुरुवार रात प्रार्थी के घर पर पथराव कर एलानिया जानमाल की धमकी दी। इससे पहले भी सभी आरोपित मुझ पर व मेरे घर पर पहले भी कई बार पथराव कर हमले का प्रयास कर चुके है, पथराव का वीडियो भी वायरल होने के बाद भी रुपईडीहा पुलिस ने कार्यवाई करने की जगह मामले को रफादफा कर दिया जिससे सभी दबंगों के हौसले बढ़े हुए हैं।

जिस तरह मुझे व मेरे परिवार को लगातार निशाना बनाया जा रहा है उससे अब जानमाल का भय होने लगा है। श्रीमान जी मोहम्मद अख्तर सरकस व दबंग होने के साथ पूर्व प्रधान रह चुके हैं और उन पर अपहरण, दुष्कर्म जैसे मामले पहले से भी दर्ज है। प्रार्थी को पहले चुनाव न लड़ने के लिए धमकाया था और चुनाव जीतने के बाद से ही लगातार प्रार्थी को भय के माहौल में जीने को विवश कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button