Newsbeat

बहराइचः भारतीय पत्रकार परिषद की बैठक सम्पन्न, तहसील व ब्लाक इकाई का हुआ गठन

भारतीय पत्रकार परिषद की बैठक सम्पन्न, तहसील व ब्लाक इकाई का हुआ गठन

के.के.मिश्रा बहराइच

भारतीय पत्रकार परिषद की बैठक में कैसरगंज तहसील व ब्लाक इकाई का गठन किया गया जिसमें तहसील अध्यक्ष उपाध्यक्ष मंत्री के पदों पर क्षेत्रीय पत्रकारों को नामित किया गया तथा जिला सम्मेलन की रूपरेखा तय की गई।

रविवार को जरवल ब्लॉक के सभागार में भारतीय पत्रकार परिषद की एक बैठक आहूत की गई जिसमें सर्वसम्मति से तहसील इकाई कैसरगंज व जरवल ब्लॉक के पदाधिकारियों का चयन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष के के मिश्रा रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता संरक्षक अशोक कुमार सोनी तथा संचालन जिला महामंत्री प्रदीप जायसवाल ने किया।

सर्वप्रथम वेद प्रकाश शुक्ला को सर्वसम्मति से कैसरगंज का तहसील अध्यक्ष वनाया गया तत्पश्चात उपाध्यक्ष पद पर संजय कुमार श्रीवास्तव, दृग राज यादव,रामकृपाल यादव को नामित किया गया है। महामंत्री पद पर सुनील कुमार गुप्ता तथा मंत्री पद पर मोहम्मद मुकीद को रखा गया है।

कैसरगंज का ब्लॉक इकाई का भी गठन किया गया जिसमें अध्यक्ष एस के गुप्ता तथा महामंत्री रोहित लोधी को बनाया गया है। जरवल ब्लॉक अध्यक्ष पद पर मनीष कुमार यादव तथा उपाध्यक्ष नौमी लाल वर्मा, मंत्री मोनू वर्मा व महामंत्री पद पर इसरार सिद्दीकी को रखा गया है।

जिलाध्यक्ष श्री मिश्रा ने अपने संबोधन में सभी पत्रकारों से जिला स्तरीय सम्मेलन को सफल बनाने की अपील की है। संरक्षक श्री सोनी ने तहसील स्तरीय गठन का कार्य शीघ्र पूरा करने में सहयोग करने की अपील की तथा जिला मंत्री प्रदीप जयसवाल ने अपने संबोधन में पत्रकारों की दशा पर विस्तृत व्याख्या करते हुए उनकी संरक्षा के लिए संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया है। अंत में तहसील अध्यक्ष श्री शुक्ला ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया।

इस अवसर पर धीरेंद्र यादव, पेशकार विश्वकर्मा, शिव कुमार गुप्ता, समेत अन्य जिला स्तरीय तहसील स्तरीय व ब्लॉक स्तरीय पत्रकार गण मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button