Newsbeat

बहराइच : किसान नेता को भद्दी भद्दी गालियां देते दरोगा का ऑडियो वायरल,नाराज किसान नेताओं ने दरोगा पर मुकदमा दर्ज कर निलम्बित करने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

बहराइच : किसान नेता को भद्दी भद्दी गालियां देते दरोगा का ऑडियो वायरल,नाराज किसान नेताओं ने दरोगा पर मुकदमा दर्ज कर निलम्बित करने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

के.के.मिश्रा न्यूज टुडे यूपी डाट काम

किसान नेता को गाली देते कैसरगंज थाने के दरोगा का ऑडियो वायरल हो रहा है।किसान नेताओं ने एसडीएम और क्षेत्राधिकारी कैसरगंज से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और गाली बाज दरोगा पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

कैसरगंज थानाक्षेत्र के गांव उसरा निवासी चेतराम कश्यप पुत्र माधव का अपने पड़ोसी से विवाद हो गया। जिसमें दोनों पक्षों ने थाने पर तहरीर देख कार्यवाही की मांग की। विवेचना करने गए उपनिरीक्षक कौशर अली ने शिकायत कर्ता से बीस हजार रूपये की मांग। गरीबी का हवाला देते हुए शिकायत कर्ता ने पैसा देने से इनकार कर दिया जिस पर उपनिरीक्षक ने भद्दी भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी और शुबह थाने पर आधार लेकर बुलाया। आधार देने थाने पहुंचने पर भी दरोगा शिकायत कर्ता को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मुकदमे में निरुद्ध करने की धमकी देने लगे तथा गालियां देते हुए थाने से भगा दिया ।

शिकायत कर्ता भारतीय किसान यूनियन टिकैत का पदाधिकारी भी है। दरोगा के गाली देने की सूचना पाकर प्रदेश सचिव ओम प्रकाश वर्मा, जिला अध्यक्ष मोहनलाल वर्मा ,जिला प्रवक्ता पुत्ती लाल यादव , जोगिंदर यादव पहलवान सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी कैसरगंज को ज्ञापन देकर गाली बाज दरोगा पर कार्यवाही की मांग की है।

भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष मोहन लाल वर्मा ने बताया कि गाली बाज दरोगा को मुकदमा दर्ज कर सस्पेंड किया जाए नही तो किसान धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।

प्रभारी निरीक्षक कैसरगंज दद्दन सिंह ने बताया वायरल ऑडियो की जांच की जा रही है, जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button