Newsbeat

बहराइच : किशोर की गला दबाकर हत्या,शव को तालाब में फेंका,शव को चौराहे पर रखकर किया प्रदर्शन

बहराइच : किशोर की गला दबाकर हत्या,शव को तालाब में फेंका,शव को चौराहे पर रखकर किया प्रदर्शन


के.के.मिश्रा बहराइच

बहराइच के रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोर की गला दबाकर हत्या कर उसका शव आत्महत्या के रूप में दिखाने के लिए तालाब में फेंक दिया गया।

बताते चले पूरे मामले में पुलिस की हीला हवाली से नाराज परिजनों ने शव चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया और उच्च अधिकारियों से आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।


जानकारी के मुताबिक रानीपुर थाना क्षेत्र के गोबरहा गांव के हरिद्वार पुरवा निवासी राहुल उम्र 15 वर्ष पुत्र दिनेश थाना देहात कोतवाली के टिकोरा मोड़ पर स्थित राजेश जायसवाल के जलपान गृह में वेटर का काम करता था । शनिवार रात को कुछ कहासुनी होने पर होटल मालिक राजेश ने राहुल की गला दबाकर हत्या कर दिया ।पूरे मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को तालाब में फेंक दिया गया। रविवार सुबह परिजनों को सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। परिजनों में मातम छा गया। घटनास्थल पर परिजनों के हंगामे पर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम भी हो गया। लेकिन देहात कोतवाली की पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया। जिससे नाराज परिजनों ने शव को घर पर लाकर पास के सिटी चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया।

सूचना पर रानीपुर थानाध्यक्ष शिवनाथ गुप्ता व हुजूरपुर थाना अध्यक्ष सौरभ सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।परिजनों को काफी समझाने-बुझाने का प्रयास किया ।पुलिस के आश्वासन से परिजन 1 घंटे बाद शव को दाह संस्कार के लिए राजी हुए।मौजूद समस्त अधिकारियो ने जल्द से जल्द एफ आई आर दर्ज कर मुल्जिम को गिरफ्तार करने का आश्वाशन दिया ,,मौके पर उपनिरीक्षक संतोष यादव मय हमराह हेड कांस्टेबल शैलेश ,, कांस्टेबल अनिल कुमार ,, कांस्टेबल रवि पांडेय कांस्टेबल मुनीश पटेल , कांस्टेबल मोहम्मद करीम , कांस्टेबल दीप चंद सिंह , कांस्टेबल संदीप सिंह , कांस्टेबल मोहित राठौर, कांस्टेबल अवनीश चौरसिया , महिला कांस्टेबल सुधा देवी , महिला कांस्टेबल अल्का द्विवेदी ,, महिला कांस्टेबल आशा कुमारी ,, महिला कांस्टेबल कंचन भारती आदि समस्त कर्मचारी गण मौके पर मौजूद होकर स्थिति परिस्थिति को सामान्य स्थिति बनाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button